Wednesday , January 27 2021

दिल्ली: AAP ने मेयर प्रीति अग्रवाल का मांगा इस्तीफा, चिपकाए पोस्टर

आम आदमी पार्टी ने भ्रष्टाचार के आरोपों से घिरीं उत्तरी दिल्ली नगर निगम की मेयर प्रीति अग्रवाल पर हमला तेज कर दिया है. ‘आप’ ने दिल्ली के अलग-अलग कोनों में प्रीति अग्रवाल की तस्वीर वाले पोस्टर चिपकाएं हैं. हाल ही में आम आदमी पार्टी समर्थकों ने मेयर के घर पर इस्तीफे की मांग करते हुए विरोध प्रदर्शन भी किया था.

पूरे शहर में चिपकाए गए पोस्टर्स में बीजेपी मेयर की सीबीआई से जांच कराने की मांग की गई है. साथ ही प्रीति अग्रवाल की एक तस्वीर लगाकर लाल रंग से अंग्रेजी में ‘CORRUPT’ भी लिखा गया है. इस पोस्टर के जरिए आम आदमी पार्टी ने प्रीति अग्रवाल का इस्तीफा भी मांगा है.

पोस्टर जारी होने के बाद ‘आप’ प्रवक्ता दिलीप पांडेय ने लिखित बयान देते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी ने बीजेपी मेयर के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस में सबूत के तौर पर शिकायती चिठ्ठी जारी करने के बाद, लड़ाई तेज़ करते हुए, अब पोस्टर वार भी शुरू कर दिया है.

दिल्ली के दर्जनों इलाकों में बीजेपी मेयर प्रीति अग्रवाल के खिलाफ पोस्टर नजर आ रहे हैं और इन पोस्टरों में ‘आम आदमी पार्टी’ ने इन पोस्टर्स के जरिए, भाजपा मेयर के इस्तीफ़े की और सीबीआई जांच की मांग की है.

 आम आदमी पार्टी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए नगर निगम के एक वरिष्ठ अधिकारी की नगर निगम कमिश्नर को की गई लिखित शिकायत का पत्र भी जारी किया था. शिकायत पत्र के आधार पर ‘आप’ ने आरोप लगाया कि 13 नवंबर 2017 को एक सिक्योरिटी सर्विस के टेंडर के टेक्निकल बिड खोलने के दौरान मेयर प्रीति अग्रवाल टेंडर प्रक्रिया वाले कमरे में घुसीं और टेंडर प्रक्रिया में दखल दिया. साथ ही सारे कागजात अवैध तरीके से अपने दफ्तर में देने को कहा था.

हालांकि, बीजेपी की उत्तरी दिल्ली नगर निगम से मेयर प्रीति अग्रवाल ने हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए आम आदमी पार्टी के तमाम आरोपों को निराधार बताया है. अग्रवाल ने ‘आप’ नेताओं पर मानहानि का केस करने की चेतावनी भी दी है.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com