Wednesday , January 20 2021

भाजपा विधायक जांच के घेरे में

देहरादून: खानपुर से भाजपा विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन अब जांच के घेरे में आ गए है और पार्टी उनकी सभी क्लिपिंग को देख रही है जिसमें चैंपियन ने कथित रूप से विवादित बयान दिए है. प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि इस मामले में प्रथम दृष्ट्या यदि सरकार, मंत्री अथवा पार्टी नेताओं के खिलाफ अपशब्दों की बात सामने आती है तो चैंपियन से स्पष्टीकरण मांगा जाएगा, संतोषजनक जवाब न मिलने की दशा में अनुशासनात्मक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

पुरे मामले पर विधायक चैंपियन ने कहा है की उन्होंने मंगलवार को दिल्ली में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात कर उन्हें अपनी व्यथा बताई, राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भरोसा दिलाया है कि परेशान होने की कोई जरुरत नहीं है. आपको बता कि विधायक चैंपियन के कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुए हैं, उन्होंने रुड़की में यह तक कह दिया कि वे चार बार के विधायक हैं, सरकार मंत्री बनाए अथवा नहीं, चैंपियन शेर ही रहेगा, इससे पहले भी वह खुद को मंत्री न बनाए जाने पर नाराजगी व्यक्त कर चुके हैं और यह तक सुझाव दे चुके हैं कि उन्हें राजस्थान की राजनीति में भेज दिया जाए.

प्रदेश अध्यक्ष भट्ट ने कहा कि सभी क्लिपिंग देखी जा रही हैं, यह बात सभी को समझ लेनी चाहिए कि भाजपा एक अनुशासित पार्टी और इसमें अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी. विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने कहा कि उनकी कुछ व्यथा व कुछ कथा है और वह प्रधानमंत्री से मिलने के लिए समय लेने की कोशिश भी कर रहे हैं.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com