Monday , January 18 2021

Hairstyle को दें एक्सेसरीज से ग्रेस

शादी ब्याह जैसे फंक्शन में लोग ड्रैसिंग पर खास ध्यान देते हैं क्योंकि फंक्शन में ग्रेस ही कपड़ों से आती है। लड़कियां ड्रेस के साथ-साथ एक्सेसरी और मेकअप को एहमियत देती हैं। हेयर स्टाइल के लिए भी आज कल खास एक्सेसरीज चूज की जा रही है। इसके बिना तो मानो जैसे आपका हेयर स्टाइल अधूरा है। हेयर स्टाइल में भी आपको हर तरह की डिफरेंट वैरायटी मिलेगी। फिर आप बालों को खुला छोड़े या फिर बन बनाएं, इसके लिए अपनी पसंद के हिसाब से एक्सेसरी का इस्तेमाल कर सकते हैं।

टियारा, जियोमेट्रिक हेयरपिन्स,स्कार्फ,फ्रैश फ्लावर, फैंसी हेयर पिंस,स्कार्फ आदि ढेरों तरह की वैरायटी मार्किट में मौजूद है। यह देखने में जितनी खूबसूरत लगती हैं, इसे कैरी करना भी उतना ही आसान होता है। फिर चाहे आप ट्रेडिशनल आउटफिट पहन रहीं हो या फिर वेस्टर्न अपनी पसंद के हिसाब से हेयर एक्सेसरी ट्राई कर सकते हैं।

लंबे बालों की सिंपल चोटी बना कर इस पर भी आप साउथ इंडियन स्टाइल में पैचिस लगा सकती हैं। यह साडी, लहंगे या किसी ट्रेडिशनल ड्रेस के साथ बहुत अ‘छी लगती है।आजकल फ्रैश फ्लावर को भी हेयर एक्सेसरी में बहुत पसंद किया जा रहा है। इसके अलावा गजरे का ट्रेंड भी अब दोबारा शुरू हो गया है। दुल्हन पर तो यह स्टाइल बहुत खूब लगता है। इसे बन पर भी लगाया जा सकता है।
बाल खुले रखना चाहती हैं तो इसके लिए आपके पास ढेरो ऑप्शन हैं। पैचिस पर बने फ्लावर पर पर्ल वर्क,स्टोन्स बहुत अ‘छे लगते हैं। इसके अलावा टियारा, क्लिप्स, जियोमेट्रिक हेयरपिन भी आपके हेयर स्टाइल को अटरैक्टिव बना देंगे। इसकी खास बात यह है कि इसके साथ आपको किसी तरह के हैवी गहने पहनने की भी जरूरत नहीं पड़ती।

 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com