Tuesday , November 24 2020

गोवा में होनेवाले अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल से बाहर हुई ‘न्यूड’ और ‘एस दुर्गा’

गोवा में आयोजित होने वाले अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव से इस बार दो फिल्मों को बाहर कर दिया गया है जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इनफार्मेशन एंड ब्रॉडकास्टिंग मिनिस्टर स्मृति ईरानी ने नेशनल अवॉर्ड विनर रवि जाधव की फिल्म ‘न्यूड’ और सनल कुमार ससिधरन की एस दुर्गा को इस फिल्म फेस्टिवल से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. खबरों के मुताबिक पहले इन दोनों ही फिल्मों को इस फिल्म फेस्टिवल के लिए चुना गया था लेकिन बाद में इनफार्मेशन एंड ब्रॉडकास्टिंग की तरफ से आई नई लिस्ट में इन दोनों फिल्मों को नहीं चुना गया है.गोवा में होनेवाले अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल से बाहर हुई 'न्यूड' और 'एस दुर्गा'

इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए इस फेस्टिवल की एक ज्यूरी अपूर्वा असरानी ने बताया कि उन्हें भी नहीं पता था कि इन दोनों ही फिल्मों को 24 फिल्मों की लिस्ट से क्यों हटाया गया. उन्होंने कहा कि मैंने फेडरेशन के सामने लिखित में नाराजगी जाहिर की . क्योंकि ये दोनों ही फिल्मे नारी समुदाय के नजरिए से अहम् है. ऐसे में उम्मीद है मिनिस्ट्री एक बार फिर इन दोनों फिल्मों को कंसीडर करेगी.

वैसे आपको बता दे कि इस अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के उद्घाटन समारोह में इस साल अकादमी पुरस्कार नामांकित निर्देशक माजिद मजीदी अपनी फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड’ पेश करेंगे. इसके अलावा समारोह में मुख्य धारा की भी कई फिल्में जैसे जॉली एलएलबी 2, बाहुबली 2, वेंटिलेटर और पूर्णा दिखाई जायेंगी.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com