Saturday , January 16 2021

मोटापे से परेशान स्वरा भास्कर, वजन घटाने के लिए उठा रहीं ये कदम

स्वरा भास्कर इन दिनों फिल्म पद्मावत पर संजय लीला भंसाली को दिए ओपन लेटर को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में वो कलर्स पर प्रसारित कॉमेडी शो ‘एटरटेनमेंट की रात’ में दिखाई दीं. शो के दौरान उन्होंने अपने निजी जीवन की कई बातें साझा कीं.

शो के दौरान स्वरा ने अपनी उम्र और मोटापे के बारे में बेझिझक बात की. उन्होंने कहा कि कैसे उनके एक कॉलेज के साथी ने विकीपीडिया पर लिखी उनकी गलत उम्र के बारे में उन्हें आगाह किया.

स्वरा ने बताया कि वो बॉलीवुड में पांव जमाने के बाद भी अपने मोटापे को लेकर इनसिक्योर महसूस करती हैं. वह अपना मोटापा कम करने के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी भी करवा रही हैं.

शो के होस्ट बलराज ने उनसे कई सारे सवाल पूछे और हंसी मजाक का सिलसिला पूरे कार्यक्रम भर जारी रहा. बता दें कि शो में स्वरा के साथ साजिद खान भी मौजूद थे.

बलराज ने स्वरा को भंसाली को लिखे ओपन लेटर मामले में एक चैलेंज दिया. इस मुद्दे पर कमेंट करते हुए ये लिखने को कहा कि उन्हें लाइमलाइट में रहना अच्छा लगता है इसीलिए वो कंट्रोवर्सी क्रिएट करती हैं.

हालांकि स्वरा ने चैलेंज कबूल करते हुए बेधड़क वैसा लिखा, जिसके बाद उनकी इस बहादुरी के लिए वहां मौजूद दर्शकों ने तालियां बजाईं.

फिल्मों की बात करें तो स्वरा की अगली फिल्म वीरे दी वेडिंग है. फिल्म में उनके साथ सोनम कपूर और करीना कपूर भी होंगी. फिल्म के निर्देशक शशांक घोष हैं. फिल्म का निर्माण रिया कपूर ने किया है.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com