Saturday , December 5 2020

UP: पिता के मरने पर बेट‍ियों ने किया डांस, कुछ इस तरह किया अंतिम संस्कार

नोएडा. यहां शनिवार को 4 बेट‍ियों ने धूमधाम से अपने पिता की अंतिम यात्रा निकाली। गाड़ी को फूलों से सजाया गया था, बैंड-बाजे का भी अरेंजमेंट किया गया था। चारों बेट‍ियां पूरी यात्रा में नाचते हुए गईं और पिता का अंतिम संस्कार किया। इस दौरान यात्रा जहां से भी निकली सभी बेट‍ियों का ये रूप देख हैरान रह गए।

UP: पिता के मरने पर बेट‍ियों ने किया डांस, कुछ इस तरह किया अंतिम संस्कार

…तो बेट‍ियों ने इसलिए पति की अंतिम यात्रा पर मनाया उत्सव

– उद्योगपति और नोएडा एंटरप्रिनियोर्स एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष हरी भाई लालवानी (65) का 9 नवंबर को निधन हो गया। शनिवार को उनका अंतिम संस्कार किया गया।

– बड़ी बेटी अनिता ने बताया, ”पापा की अंतिम इच्छा थी कि जिस तरह बच्चे के जन्म के समय उत्सव मनाया जाता है, ठीक उसी तरह उनकी मौत के बाद अंतिम यात्रा को अंतिम उत्सव की तरह मनाएं।”

– ”पापा का मानना था कि शायद मौत जिंदगी से भी खूबसूरत होगी, जिसे पाने के लिए जिदगी को गंवाना पड़ता है। खूबसूरत मौत से मिलने का उनका सफर इस दुनिया में अंतिम उत्सव के रूप में मनाया जाए।”

– ”इसलिए हम चारों बहनों ने फैसला किया कि पापा की अंतिम इच्छा जरूर पूरी होगी। सुबह 10 बजे उत्सव यात्रा सेक्टर 40 स्थ‍ित घर से शुरू होकर सेक्टर 94 तक गई। इस दौरान हम बहनों ने खूब डांस किया। समाज हमें देखकर क्या सोचता है, इससे फर्क नहीं पड़ता। पापा की खुशी के लिए सबकुछ मंजूर।”

– बता दें, प्रिंस गुटका प्राइवेट लिमिटेड कंपनी शुरू करने वाले हरी भाई लालवानी मूलरूप से दिल्ली के रहने वाले हैं। 1989 में वो दिल्ली के शालीमार बाग से नोएडा रहने आए थे।

– साल 1994 में उन्हें नोएडा की सबसे पुराने औद्योगिक संगठन नोएडा एंटरप्रिनियोर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष पद के लिए चुना गया था।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com