Sunday , January 24 2021

बड़ा खुलासा: कभी स्पॉट बॉय थे रोहित शेट्टी, तब्बू के कपड़े प्रेस करने का काम भी किया

आज डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ हर एक्टर काम करना चाहता है. उनकी कॉमेडी और एक्शन फिल्में यंगस्टर्स के बीच बहुत फेमस हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं आज एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में देने वाला ये डायरेक्टर एक समय स्पॉट बॉय हुआ करता था.

रोहित पहले सेट पर स्पॉट बॉय के तौर पर काम करते थे. इसका खुलासा उन्होंने ‘इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार’ में किया.उन्होंने बताया कि जब वो फिल्म ‘हकीकत’ के सेट पर स्पॉट बॉय थे, तब वो तब्बू की साड़ियां प्रेस करने का काम करते थे. फिल्म में तब्बू और अजय देवगन थे. समय ऐसा बदला कि साल 2017 में उन्होंने अजय और तब्बू के साथ सुपहिट फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ बनाई.

(गोलमाल अगेन की टीम के साथ रोहित)शो में रोहित ने एक और खुलासा करते हुए बताया कि उन्होंने बतौर स्पॉट बॉय काजोल के बालों को भी संवारा है. आपको बता दें कि काजोल, रोहित की फिल्म ‘दिलवाले’ में नजर आ चुकी हैं.

(दिलवाले की टीम के साथ रोहित)रोहित ने आगे कहा कि स्पॉट बॉय के तौर पर उन्होंने बहुत मेहनत की है इसलिए अपनी फिल्म के सेट पर वो स्टार से लकर स्पॉट बॉय सभी का बहुत ध्यान रखते हैं.रोहित की आने वाली फिल्म ‘सिम्बा’ है, जिसमें रणवीर सिंह हैं. रजनीकांत के साथ रोहित)रोहित ने अभी तक ‘सिंघम’, ‘सिंघम रिटर्न्स’, ‘दिलवाले’, ‘चैन्नई एक्सप्रेस’, ‘गोलमाल सीरीज’ जैसी कई फिल्में बनाई हैं. (शाहरुख खान के साथ रोहित)

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com