Saturday , January 23 2021

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा- मुस्लिम समाज का बड़ा तबका चाहता है राम मंदिर का निर्माण

कांग्रेस के एमएलए हेमंत कटारे के मामले मे भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गी का कहना है की सभी को कानून का सम्मान करना चाहिए. जनप्रतिनिधी के मामले मे राजनैतिक टीका टिप्पणी नहीं होनी चाहिए. कांग्रेस द्वारा कटारे को लेकर भाजपा के पडयंत्र के आरोप मे  कैलाश विजयवर्गीय ने शुक्रवार को खरगोन में मीडिया के सामने यह बयान दिया.

कैलाश विजयवर्गीय भाजपा नेताओ के यहां शोक व्यक्त करने देर रात खरगोन निजी प्रवास पर पहुंचे थे. इस दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने मीडिया से चर्चा के दौरान राम मंदिर निर्माण पर भी अपने विचार रखे. उन्होंने कहा कि कुछ मुस्लिम नेताओ को छोड़कर बाकी मुस्लिम समाज अयोध्या में राम मंदिर बनाने के पक्षधर है.

उन्होंने हाजी याकूब के राममंदिर समर्थन करने का स्वागत किया. विजयवर्गीय का मानना है की मुस्लिम समाज का बड़ा तबका राम मंदिर का समर्थन कर रहा है. ज्योतिरादित्य सिंधिया के मुंगावली और कोलारस उपचुनाव में निर्वाचन आयोग से अतिरिक्त पुलिस बल की मांग पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि विपक्ष हमेशा से आरोप लगाती है. हम ही निर्वाचन आयोग से निस्प्क्ष चुनाव की मांग करते रहे हैं.

उन्होंने कहा कि हार के डर से कांग्रेस तो बीजेपी पर बूथ कैप्चरिंग के आरोप लगाती रही है. विजयवर्गीय ने कोलारस और मुंगावली में भाजपा की जीत का किया दावा किया है.

 

 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com