Wednesday , January 20 2021

भाजपा प्रमुख येदियुरप्पा का बड़ा बयान, कहा- चुनावी हिंदू राहुल ने जहां किया प्रचार, कांग्रेस वहां गई हार

राहुल गांधी कर्नाटक में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए शनिवार से चुनाव प्रचार शुरू करने वाले हैं. वहीं, प्रदेश भाजपा प्रमुख बीएस येदियुरप्पा ने कांग्रेस अध्यक्ष को एक ‘चुनावी हिंदू’ बताया है. येदियुरप्पा ने यह दावा भी किया कि राहुल कांग्रेस मुक्त कर्नाटक के भाजपा के सपने को पूरा करेंगे.

जहां करें राहुल प्रचार वहीं कांग्रेस की हार 
उन्होंने कहा कि वह चुनावी हिंदू राहुल गांधी का बेल्लारी में हार्दिक स्वागत करते हैं. कांग्रेस अध्यक्ष कांग्रेस मुक्त कर्नाटक के हमारे सपने को पूरा करेंगे. उन्होंने कहा कि अतीत में जहां कहीं भी राहुल ने चुनाव प्रचार किया है, वहां कांग्रेस को झटका लगा और भाजपा जीती है. उन्होंने कन्नड़ में एक अन्य ट्वीट में कहा कि राहुल का आना भाजपा के लिए शुभ संकेत है.

पहले भी येदियुरप्पा ने साधा है राहुल पर निशाना

 येदियुरप्पा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी को ‘अवसरवादी हिंदू’ बताया था. कांग्रेस अध्यक्ष के ‘सॉफ्ट हिंदुत्व’ और ‘टेंपल विजिट’ पर हमला बोलते हुए येदियुरप्पा ने कहा था , “राहुल गांधी अवसरवादी हिंदू हैं. उन्हें सिर्फ चुनाव के वक्त ही अपने धर्म की याद आती है.” येदियुरप्पा ने इस चुनाव में बीजेपी के 150 से ज्यादा सीटों पर विजय हासिल करने का दावा भी किया है.
कर्नाटक में नहीं काम करेगा राहुल गांधी का ट्रिक
‘न्यूज18’ से खास बातचीत करते येदियुरप्पा ने कहा, “कर्नाटक में राहुल किस मंदिर में जाकर दर्शन कर रहे हैं, यह उनका निजी मामला है. लेकिन, वो अवसरवादी हिंदू हैं. चुनाव खत्म हो जाने के बाद उन्हें हिंदू धर्म याद नहीं रहता. कर्नाटक में राहुल का ये ट्रिक काम नहीं करेगा. जनता मूर्ख नहीं है. वो सबकुछ समझती है. इस चुनाव में जनता सबकुछ समझाएगी भी.”
जनता चाहती है सत्ता में आए बीजेपी
‘परिवर्तन यात्रा’ के दौरान येदियुरप्पा 28 जिलों के कुल 203 विधानसभा सीटों का दौरा कर रहे हैं. येदियुरप्पा के मुताबिक, उन्हें इस यात्रा के दौरान लोगों की सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है. शुक्रवार को येदियुरप्पा अपने गृहनगर केआर पेटे पहुंचे थे. उनके मुताबिक, यहां के लोग चाहते हैं कि बीजेपी दोबारा सत्ता में आए.
पीएम मोदी के विकास एजेंडे पर कर रहा काम
बीएस येदियुरप्पा ने बताया, ‘मैं पीएम मोदी के विकास के एजेंडे पर चुनाव लड़ रहा हूं. कर्नाटक में मैंने इसी विकास के एजेंडे पर काम करते हुए सरकार चलाई है. उम्मीद है इसका सकारात्मक नतीजा दिखेगा.’
 
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com