Saturday , January 23 2021

अफ्रीका को मिली राहत, आखिरी 3 वनडे के लिए डिविलियर्स की वापसी

स्टार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स की भारत के खिलाफ बाकी बचे तीन वनडे इंटरनेशनल मैचों के लिए दक्षिण अफ्रीकी टीम में वापसी हुई जिससे मेजबान टीम को मजबूती मिली है.

डिविलियर्स को दक्षिण अफ्रीकी टीम में शामिल किया गया है, लेकिन शनिवार को वांडरर्स पर होने वाले दूसरे मैच में उनके खेलने पर फैसला आज के अभ्यास के बाद लिया जाएगा.

वांडरर्स टेस्ट के दौरान अंगुली में लगी चोट के कारण डिविलियर्स पहले तीन वनडे में नहीं खेल पाए थे. पीटीआई के मुताबिक मौजूदा टीम में यही एक बदलाव किया गया है.

मेजबान टीम के लिए यह एक अच्छी खबर है. डिविलियर्स के बाद फाफ डु प्लेसिस और क्विंटन डी कॉक के बाहर हो गए थे और दक्षिण अफ्रीका की टीम पूरी तरह से बैकफुट पर आ गई.

डु प्लेसिस की गैरमौजूदगी में एडेन मार्करम को टीम का कप्तान बनाया गया था. अब डिविलियर्स के आने से मेजबान टीम को मजबूती मिलेगी. दक्षिण अफ्रीका की टीम छह मैचों की सीरीज में 0-3 से पीछे है.

टीम इस प्रकार है: हाशिम अमला, एडेन मार्करम (कप्तान), एबी डिविलियर्स, जेपी डुमिनी, हेइनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), डेविड मिलर, खाया जोंडो, क्रिस मॉरिस, कैगिसो रबाडा, लुंगी नगीदी, मोर्ने मोर्कल, तबरेज शम्सी, फरहान बेहरदीन, फेहलुकवायो और इमरान ताहिर.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com