Sunday , December 5 2021

थ्रेडिंग करवाने के बाद भूलकर भी ना करे ये गलतिया, वरना…

लड़कियाँ अपने आईब्रोस को शेप में रखने के लिए थ्रेडिंग का इस्तेमाल करती है. कई लड़कियों को थ्रेडिंग करवाने में बहुत दर्द होता है,  और कुछ लड़कियों को तो पिपंल्स की समस्या भी हो जाती है, कभी कभी थ्रेडिंग करवाने के बाद लड़कियां कुछ ऐसी गलतिया कर बैठती है जिससे उन्हें बाद में परेशानी का सामना करना पड़ता है. आज हम कुछ ऐसी बातो के बारे में बताने जा रहे है जिन्हे थ्रेडिंग करवाने के बाद क्या क्या नहीं करना चाहिए.थ्रेडिंग करवाने के बाद भूलकर भी ना करे ये गलतिया, वरना…
 
1- जब भी आइब्रो बनवाये तो उसके बाद हमेशा आइब्रो पर क्रीम ज़रूर लगा ले, थ्रेडिंग करवाने के बाद क्रीम ना लगाने से स्किन में रूखापन आ जाता है और जलन और खुजली होने लगती है. 

2- थ्रेडिंग करवाने के बाद स्किन सेंसटिव हो जाती है जिससे अगर आप थ्रेडिंग के बाद तुंरत धूप में निकलते है तो इससे एलर्जी और सूजन का खतरा हो सकता है.

3- जब भी थ्रेडिंग करवाए तो उसके बाद कम से कम 24 घंटे तक मेकअप का इस्तेमाल ना करे क्योकि ऐसा करने से आपकी स्किन में पिंपल्स हो सकते है.

4- थ्रेडिंग करवाने के बाद कभी भी उस जगह को बार-बार ना छुए, ऐसा करने से आपको इंफेक्शन, ब्रेक-आउट्स और खुजली की समस्या हो सकती है.

Loading...

Join us at Facebook