Sunday , January 24 2021

‘पार्टनर’ के साथ शॉवर ले चुकी हैं प्र‍ियंका, खुद बताई थी सच्चाई

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने रिलेशनशिप स्टेट्स पर चुप्पी तोड़ी है. फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया कि वो एक साल पहले सीरियस रिलेशनशिप में थीं. लेकिन इन दिनों सिंगल हैं. प्रियंका ने निजी रिश्ते पर कहा, मैं जिंदगी में सिर्फ एक बार शादी करने में यकीन करती हूं. मैं एक सीरियस रिलेशनशिप में थीं. लेकिन इस बात को तकरीबन एक साल हो गया है. अब मैं सिंगल हूं. प्रियंका के इस बयान के बाद उनके रिलेशनशिप को लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं. इससे पहले भी प्रियंका ने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासा किया था. एक्स की जैकेट पहनने और पार्टनर के साथ शॉवर लेने की बात कही थी. आइए जानते हैं प्रियंका ने क्या कहा था.

प्रियंका चोपड़ा एक शो के दौरान यह खुलासा किया था कि वह एक ऐसी जैकेट पहनती हैं जो उनकी नहीं है, बल्कि उनके एक्‍स-बॉयफ्रेंड की है.

उन्‍होंने बताया था कि यह जैकेट उनका एक्‍स-बॉयफ्रेंड उनके घर पर छोड़ गया था. प्रियंका को यह इतनी पसंद आई कि  उन्‍होंने इसे अपने पास ही रख ली. यहां तक की ब्रेकअप के बाद प्रियंका से जब उनके एक्‍स ने इसे वापस मांगा तो प्रियंका ने देने से मना कर दिया. प्रियंका के इस खुलासे के बाद लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि क्या शाहरुख प्रियंका के एक्स थे? दरअसल, प्रियंका जिस जैकेट को लेकर गई थीं वैसी ही हूबहू जैकेट में शाहरुख की एक पुरानी फोटो वायरल हुई थी. तब लोगों ने शाहरुख को प्रिंयका का एक्स बताया था. हालांकि वो जैकेट किसकी थी, आजतक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है.

गॉसिप्स की मानें तो डॉन फिल्म की शूटिंग के दौरान शाहरुख और प्रियंका के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं, लेकिन शाहरुख की वाइफ गौरी की सख्ती के चलते ये रिश्ता आगे बढ़ नहीं पाया था.

ऑनस्क्रीन अपने बोल्ड अंदाज के अलावा प्रियंका अपनी पर्सनल लाइफ की बातें भी काफी बेबाकी से बताती हैं. प्रियंका ने करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करन’ में अपनी लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए थे. करन ने प्रियंका से पूछा था कि क्या कभी उन्होंने अपने पार्टनर के साथ शॉवर लिया है और इसके लिए उनका जवाब हां में था.

इसी तरह जब प्रियंका से पूछा गया कि क्या कभी उन्होंने ब्रेकअप के बाद अपने एक्स-ब्वॉयफ्रेंड को Kiss किया है तो भी प्रियंका का जवाब हां में था. यही नहीं प्रियंका आज भी अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड की टीशर्ट पहनती हैं.

शादी के बारे में प्रियंका ने कहा था कि जब मेरे हाथ में अंगूठी होगी, तब दुनिया को पता चल जाएगा. तब तक मैं सिंगल हूं.

2016 में प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड स्टार हिडल्टन के साथ एमी अवॉर्ड में दिखाई दी थीं.इसके बाद ख़बरें थीं कि वे उन्हें डेट कर रही हैं. हालांकि, करन के शो में प्रियंका ने बताया कि वे महज 10 मिनट के लिए टॉम से मिली थीं और मीडिया ने इसे लेकर खबर बना दी.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com