Saturday , November 27 2021

एटीपी फाइनल्स के लिए हो जाऊंगा फिट : नडाल

लंदन। दुनिया के नंबर एक टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल ने कहा है कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि वह लंदन में रविवार से शुरू होने वाले साल के आखिरी टूर्नामेंट एटीपी वर्ल्ड टूर फाइनल्स के लिए पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे। स्पेनिश स्टार नडाल घुटने में चोट के चलते पेरिस मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में अमेरिका के जॉन इस्नेर के खिलाफ मुकाबले से हट गए थे।

एटीपी फाइनल्स के लिए हो जाऊंगा फिट : नडाल

16 बार के ग्रैंडस्लैम चैंपियन नडाल ने शुक्रवार को कहा, ‘उम्मीद है कि घुटना अच्छा हो जाएगा। मैंने इसके लिए वो सब किया है जिसकी जरूरत थी ताकि मैं लंदन के लिए पूरी तरह से हो सकूं। देखते हैं क्या होता है अगर मैं सौ फीसद ठीक हुआ तो टूर्नामेंट में जरूर खेलूंगा। अगर कुछ नहीं होता है तो ही मैं स्पर्धा में उतरूंगा। पेरिस मास्टर्स के बाद मैं अपने डॉक्टर के पास गया था।

उस स्पर्धा से हटना मेरे लिए काफी मुश्किल रहा। उन्होंने कहा कि मैं जानता हूं और मुझे पूरा विश्वास है। मेरे लिए यह सत्र काफी शानदार रहा है। मैं यहां अपना सर्वश्रेष्ठ देने की पूरी कोशिश करूंगा। फ्रेंच ओपन के मौजूदा चैंपियन नडाल पहले एटीपी टूर खिताब के लिए अपने अभियान की शुरुआत सोमवार को बुल्गारिया के ग्रिगोर दिमित्रोव के खिलाफ करेंगे। ऑस्ट्रिया के डोमिनिक थिएम भी नडाल के ही ग्रुप में हैं। 

Loading...

Join us at Facebook