Wednesday , January 20 2021

पीएम मोदी ने अंडर-17 फुटबॉल टीम से की मुलाकात, दी शुभकामनाएं

पीएम नरेंद्र मोदी ने देश की अंडर-17 फुटबॉल टीम के सदस्यों से मुलाकात कर उनको भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी हैं। पीएम मोदी खुद खिलाड़ियों से मिलने की इच्छा व्यक्त की थी।  इतिहास में पहली बार फीफा टूर्नामेंट में भारत की इस टीम ने भाग लिया था। गत 6 से 28 अक्टूबर तक फीफा अंडर-17 विश्व कप देश में आयोजित किया गया था।पीएम मोदी ने अंडर-17 फुटबॉल टीम से की मुलाकात, दी शुभकामनाएं

पीएम मोदी ने कहा कि आप लोगों ने अपने प्रदर्शन से सारे देश को प्रभावित किया है। मैंने इसलिए आप लोगों से मुलाकात की है। आपके कंधों पर अब एक बड़ी जिम्मेदारी है। एक टीम के रूप में आप लोगों ने अब तक बेहतर प्रदर्शन किया है। उम्मीद है कि भविष्य में आप और बेहतर करोगे। एएफसी अंडर-19 चैंपियनशिप क्वालीफाइंग राउंड से टीम वापस लौटी है।

पीएम मोदी ने खिलाड़ियों से कहा कि अब आप लोगों को एकजुट होकर खेल दिखाना होगा ताकि आगामी 5 से 7 सालों में आप लोग विश्व स्तर के प्रोफेशनल खिलाड़ी बने। पीएम मोदी ने कहा‌ कि मैंने मन की बात में खेलों को जीवन में सबसे अहम माना है। मैं खेल के बिना जीवन की कल्पना नहीं कर सकता। फुटबॉल एक रोमांचक खेल है। उम्मीद है कि आप अपने खेल से लोगों को खेलों की तरफ और प्रोत्साहित करोगे। 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com