Saturday , January 23 2021

विकास गुप्ता के हाथ लगा बड़ा जैकपॉट, इस शो में करेंगे शिरकत

बिग बॉस-11 में मास्टरमाइंड का टैग हासिल करने वाले विकास गुप्ता के हाथ बड़ा जैकपॉट लगा है. 8 फरवरी को वह सबसे बड़े शो TED टाक्स का हिस्सा बनने जा रहे हैं. इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है

इंस्टा पर उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 8 फरवरी को ‘TED टॉक्स’ में बोलने जा रहा हूं. अभी तक मैंने नहीं सोचा है कि वहां जाकर क्या बोलूंगा, लेकिन जो भी मैं कहूंगा वो ऐसा होगा जिसमें मेरा विश्वास है. उम्मीद है आपसे वहां मिलूंगा. साथ ही यह भी जानना चाहूंगा कि आप मेरे अनुभव के बारे में क्या सोचते हैं.

बिग बॉस-11 के सेकंड रनर-अप रहे विकास गुप्ता TED टॉक्स में शामिल होने मुंबई में सरदार पटेल ‘इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नॉलजी’ पहुंचेंगे. वहां वह अपने करियर की सफलता से जुड़े कई राज खोलेंगे.

यह बात किसी से छिपी नहीं है कि विकास ने कम उम्र में काफी बड़ा मुकाम हासिल किया है. उन्होंने अपने करियर की शुरूआत एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस में बतौर विजुअल आर्टिस्ट शुरू की थी. आज प्रोड्यूसर-राइटर विकास गुप्ता The Lost Boy Production नाम से अपना प्रोडक्‍शन हाउस चलाते हैं. विकास की गिनती छोटे पर्दे के चर्चित प्रोड्यूसर्स में की जाती है.

यूथ चैनल MTV को हेड करने वाले वह सबसे कम उम्र के शख्स हैं. उन्होंने लायंस गोल्ड अवॉर्डस में ‘टीवी पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर’ का अवॉर्ड जीता है.

बिग बॉस के घर से निकलने के बाद विकास को अक्सर दूसरे कंटेस्टेंट के साथ पार्टी करते हुए देखा जाता है. बिग बॉस में विकास गुप्ता का सफर काफी शानदार रहा था. शो में उन्हें मास्टरमाइंड का तमगा मिला. उन्होंने अपने दिमाग का इस्तेमाल कर कई टास्क में बाजी पलटी और जीत हासिल की.

बिग बॉस में विकास की शिल्पा के साथ लड़ाई और दोस्ती चर्चा में रही. लेकिन घर से निकलते ही ये दोनों कई मौकों पर साथ दिखाई देते हैं. हाल ही में वे सब्चसाची सतपथी के बर्थडे सेलिब्रेशन में साथ दिखे.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com