Wednesday , January 27 2021

सुपर-30 में कॉमन मैन बने रितिक, सामने आया फर्स्ट लुक

रितिक रोशन की सुपर-30 के संस्थापक आनंद कुमार की बायोपिक में मुख्य भूमिका निभा रहे है. इस फिल्म में उनके लुक को लेकर काफी दिनों से चर्चा थी. फिलहाल उनका फर्स्ट लुक सामने आ गया है. रितिक के सोशल अकाउंट से तस्वीर को And the journey begins कैप्शन के साथ शेयर किया गया है.

And the journey begins.. #Super30 pic.twitter.com/3nJdipVUqr

— Hrithik Roshan (@iHrithik) February 6, 2018>

इस तस्वीर में रितिक आनंद कुमार की तरह एक आम इंसान जैसे नजर आ रहे हैं. चेहरे पर बढ़ी हुई दाढ़ी और बालों का स्टाइल काफी इम्प्रेसिव है.

फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी बिहार के रहने वाले आनंद कुमार पर आधारित है, जो हर साल ऐसे 30 बच्चों को आईआईटी की मुफ्त कोचिंग देते हैं, जो गरीब और पिछड़े हैं. उनकी कोचिंग के लगभग सभी स्टूडेंट आईआईटी में सिलेक्ट होते हैं. आनंद इस सराहनीय काम के लिए पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी से सम्मानित हो चुके हैं.

 यह फिल्म विकास बहल के निर्देशन में बन रही है और इसे फैंटम और रिलाइंस इंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रहे हैं. सुपर-30 शीर्षक से ही ये फिल्म साल 2018 में 23 नवंबर को रिलीज होगी.

मुंबई मिरर से बातचीत में आनंद कुमार ने कहा था, मैं खुश हूं कि रितिक इस फिल्म में मुख्य किरदार निभाएंगे. वह अपने काम को लेकर काफी समर्पित रहते हैं. उनकी कहानी भी काफी प्रेरणादायक है. मुझे लगता है कि वह मेरे किरदार के साथ पूरा इंसाफ कर पाएंगे.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com