Saturday , January 23 2021

Vivo ने मनीष मल्होत्रा के साथ मिलकर लॉन्च किया V7+ का नया अवतार

चीनी स्मार्टफोन मेकर वीवो ने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ साझेदारी में सोमवार को ‘Infinite Red’ Vivo V7+ लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया. इस स्मार्टफोन की कीमत 22,990 रुपये रखी गई है. ग्राहकों इस स्मार्टफोन को ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स और अमेजन से खरीद पाएंगे.

इस स्मार्टफोन को खासतौर पर वेलेंटाइन डे को ध्यान में रखकर उतारा गया है. वेबसाइट पर जारी एक वीडियो में इस स्मार्टफोन को ‘परफेक्ट गिफ्ट फॉर वेलेंटाइन्स’ बोला गया है. ये स्पेशल एडिशन स्मार्टफोन रेड कलर वैरिएंट में तैयार किया गया है और इसके बॉर्डर्स पर गोल्ड फिनिशिंग नजर आ रही है.

इस स्मार्टफोन को पिछले साल सितंबर में शैंपेन गोल्ड और मैट ब्लैक कलर वैरिएंट में लॉन्च किया गया था. इसके रेगुलर वैरिएंट की खूबियों की बात करें तो Vivo V7+ में 15.21 cm (5.99) HD फुल व्यू डिस्प्ले दिया गया है और ये Funtouch OS 3.2 बेस्ड एंड्रायड 7.1 नूगट पर चलता है. इसमें 4GB रैम के साथ 64GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है जिसे कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है. इसमें ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर दिया गया है. इसकी बैटरी 3225 mAh की दी गई है.

 इसके मेजर सेक्शन कैमरे की बात करें तो ग्राहकों को इसके रियर में f/2.0 अपर्चर और डुअल LED फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा, वहीं सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन को खास बनाते हुए कंपनी ने इसके फ्रंट में f/2.0 अपर्चर के साथ 24MP HD का कैमरा दिया है. कंपनी ने जानकारी दी कि इसमें एंडवांस्ड Bokeh मोड दिया गया है, जिससे यूजर्स क्लियर बैकग्राउंड ब्लर प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही गेमिंग एक्सपीरियंस को खास बनाने के लिए कंपनी के गेम के दौरान इनकंमिंग कॉल और मैसेज को कैंसल करने का ऑप्शन दिया है.
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com