बिग बॉस सीजन 11 में शिल्पा शिंदे को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है. शिल्पा को ना केवल फैन्स बल्कि खुद सलमान खान भी पसंद कर रहे हैं. सलमान ने हाल ही के एक एपिसोड में कहा थी कि वो शिल्पा को बहुत पसंद करते हैं. शिल्पा ने जिस तरह विकास को परेशान किया वो देख कुछ लोगों को उन पर गुस्सा तो आया लेकिन फिर भी इस अंगूरी भाभी की फैन फॉलोविंग बढती ही जा रही है. शिल्पा ने बिग बॉस के एक एपिसोड में खुलासा किया था कि जिस चैनल के लिए वो काम करती थी उन लोगों ने उनका एमएमएस बनाया था और अब शिल्पा ने एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलासा किया है.बिग बॉस 11 में शिल्पा शिंदे ने खुद खोला अपना हैरान करने वाला राज बताया...

कलर्स चैनल ने हाल ही में वूट पर बिग बॉस शो का एक अनदेखा वीडियो अपलोड किया जिसमें पुनीश, शिल्पा, अर्शी, आकाश और बंदगी बैठ अपने पहले प्यार के बारे में डिस्कस करते हैं. शिल्पा बताती हैं कि 10 वीं क्लास में एक लड़का उन्हें बहुत पसंद था. एक बार वो उस लड़के के साथ रिक्शा में बैठी थी तो उसने उन्हें किस किया.

अपने फर्स्ट किस को याद करते हुए शिल्पा ने कहा, “जब हम दोनों रिक्शा में बैठे थे, तभी वो मुझे बोला कि उसके  दोस्तों ने उससे शर्त लगाई है कि शिल्पा तुझे किस नहीं देगी. जिसपर मैंने उसको बोला… ऐसा क्या, उनको जा के बोल दे कि मैने तुझे किस दिया. वो बहुत खुश हो गया. मैंने फिर बोला… अभी मैंने तुझे किस दिया या नहीं दिया इसे देखने के लिए कोई नहीं आएगा. बेचारे का मुंह छोटा सा हो गया”. शिल्पा के अलावा बंदगी ने भी अपने स्कूल के किस्से बताते हुए कहा कि उनका भी एक बॉयफ्रेंड था. दोनों ने स्कूल के पीछे के एक ग्राउंड में जाकर किस किया था. बता दें, शिल्पा को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. कई लोग तो ये भी कह रहे हैं कि शिल्पा शो को जीतेंगी.