Wednesday , April 14 2021

यंहा पर कोरोना वैक्सीन लगवाने पर मिल रहा हैं सोना…

देश में हाल ही में आई कोरोना वायरस की नई लहर बेहद तेज गति से चल रही है. साथ ही कोरोना से लोगों को बढ़ते संक्रमण के प्रति आगाह किया जा रहा है और कोरोना वैक्सीन लेने के लिए ज्यादा से ज्यादा लोगों को जागरूक करने का अभियान भी कई जगहों पर चलाया जा रहा है. पीएम मोदी गृहा राज्य गुजरात के राजकोट शहर में भी एक ऐसी ही अनोखी पहल देखने को मिली है. यहां पर कोरोना वैक्सीन लगवाने पर महिलाओं को सोने की नोज पिन और पुरुषों को हैंड ब्लेंडर गिफ्ट में दिया जा रहा है.

गुजरात में भी कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी देखी गई है ऐसे में लोग ज्यादा से ज्याद वैक्सीन लगवाएं इसके लिए कई तरह के कार्यक्रम आयोजित कराए जा रहे हैं. स्वर्णकार समुदाय ने आम लोगों को टीका लगाने के लिए तोहफे देने की शुरुआत की है. कोरोना वैक्सीन लगाने वाली महिलाओं को सोने की नोज पिन और पुरुषों को हैंड ब्लेंडर दिए जा रहे हैं.

राजकोट के स्वर्णकार समाज के सहयोग से राजकोट नगर निगम द्वारा किशोर सिंहजी प्राथमिक विद्यालय में सोनीबाजार में नि:शुल्क कोरोना टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया. इस शिविर में 751 महिलाओं को नोज पिन और 580 पुरुषों को टीकाकरण होने के बाद हैंड ब्लेंडर दिए गए. जैसे ही लोग वैक्सीन लेकर बाहर निकलते हैं, पहले तो उनका स्वागत क‍िया जाता है. फिर पुरुषों को हैंड ब्लैंडर ग‍िफ्ट के तौर पर द‍िया जाता है और महिलाओं को सोने की एक नोज पिन दी जाती है.

देश में बड़े स्तर पर कोरोना वैक्सीन को लेकर बड़ा अभियान चलाया जा रहा है. ऐसे में राजकोट के लोगों ने कोरोना वैक्‍सीन को बढ़ावा देने के लिए एक शानदार तरीका खोज निकाला है. जिसकी हर तरफ प्रशंसा हो रही है. इसके अलावा लोगों को वैक्सीन फायदे और साइड इफेक्ट के बारे में बताया जा रहा है.

गुजरात में कोरोना वायरस का संक्रमण बेहद तेजी से बढ़ रहा है. यहां लगातार दूसरे दिन 2800 से ज्यादा नए मामले सामने आए. वहीं, एक बार फिर सूरत में सबसे ज्यादा नए मामले सामने आए. वहीं, एक बार फिर सूरत में सबसे ज्यादा 724 नए केस आए. इसके चलते सूरत के सिविल अस्पतालों में वेंटिलेटर की कमी हो गई है.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com