Wednesday , April 14 2021

IPL 2021 पर मंडराया खतरा कोरोना पॉजिटिव पाए गये दो और…

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन की शुरुआत 9 अप्रैल से हो रही है. विश्व की सबसे मशहूर टी20 लीग इस बार भारत के छह शहरों में खेली जाएगी. चेन्नई में 9 अप्रैल को मुंबई इंडियंस (MI) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के मुकाबले से इस सीजन की शुरुआत होगी. सीजन का दूसरा मैच 10 अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. चेन्नई सुपरकिंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होने वाले इस मैच से पहले वानखेड़े स्टेडियम के 2 और ग्राउंड स्टाफ कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इसके अलावा एक प्लंबर को भी कोरोना हो गया है.

महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन के सूत्र ने ANI को बताया, ‘ दो और ग्राउंड स्टाफ और एक प्लंबर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इससे पहले वानखेड़े स्टेडियम के 10 ग्राउंडस्टाफ कोरोना संक्रमित हो चुके हैं.’

सूत्र ने आगे कहा कि वानखेड़े स्टेडियम में क्लब हाउस है. आईपीएल के खत्म होने तक सभी ग्राउंड स्टाफ उसी में रहेंगे. बता दें कि वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल के 10 मुकाबले खेले जाने हैं. यहां ग्राउंड स्टाफ का कोरोना संक्रमित पाया जाना बीसीसीआई के लिए चिंता का विषय है.

‘प्रतिबंधों के साथ मैचों के लिए अनुमति’

देश में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र से सामने आ रहे हैं. महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित है. कोविड-19 के प्रसार को रोकने के लिए महाराष्ट्र में शुक्रवार रात 8 बजे से सोमवार सुबह 7 बजे तक लॉकडाउन रहेगा. हालांकि राज्य सरकार ने प्रतिबंधों के साथ मैचों के लिए अनुमति दी है.

महाराष्ट्र सरकार में कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक ने कहा कि प्रतिबंधों के साथ मैचों के लिए अनुमति दी गई है. दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जाएगी. जो भी आइपीएल में भाग ले रहा है, उसे आइसोलेशन में एक स्थान पर रहना होगा. अधिक भीड़ नहीं हो सकती है, हमने यह स्पष्ट कर दिया है और इस आधार पर हमने अनुमति दी है.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com