Sunday , January 17 2021

इस दिन भारत में लॉन्च होगा Xiaomi Redmi Note 5

भारत में शाओमी का बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन Redmi Note 4 है. यह स्मार्टफोन काफी पॉपुलर हुआ, क्योंकि कीमत के लिहाज से इस स्मार्टफोन में काफी कुछ है जो कस्टमर्स को आकर्षित करता है. भारत में Redmi Note 4 जनवरी 2016 में लॉन्च किया गया था. लगभग दो साल हो चुके हैं और अब कंपनी इसका अगला वर्जन यानी Redmi Note 5 लॉन्च करने की तैयारी में है.

रिपोर्ट्स काफी पहले से आ रही हैं और इसकी स्पेसिफिकेशन्स और तस्वीरें भी लीक हो रही हैं. लेकिन तारीख साफ नहीं है कि इसे कब लॉन्च किया जाएगा.

Redmi Note 5 भारत में 14 फरवरी को लॉन्च किया जा सकता है. शाओमी ने मीडिया इन्वाइट भेजना शुरू कर दिया है जिसके मुताबकि 2018 का पहला लॉन्च 14 फरवरी को होगा. इन्वाइट पर यह तो नहीं लिखा है कि कौन सा स्मार्टफोन होगा. हालांकि इन्वाइट में 5 लिखा है जिससे यह साफ है कि कंपनी Redmi Note 5 लॉन्च करने की तैयारी कर रही है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक Redmi Note 5 में 18:9 ऐस्पेक्ट रेश्यो डिस्प्ले दी जाएगी. इसके अलावा फुल मेटल बॉडी भी होगी और इसमें क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर दिया जाएगा. स्क्रीन फुल एचडी होगी और यह 5.99 इंच की होगी. लीक्ड रिपोर्ट के मुताबिक इसके दो वेरिएंट आ सकते हैं. कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि इसमें डुअल रियर कैमरा भी दिया जा सकता है.

कीमतों की बात करें तो निश्चित तौर पर शाओमी इसकी कीमत आक्रामक ही रखेगी. उम्मीद कर सकते हैं कि इसके दोनों वेरिएंट की कीमत 15,000 रुपये के अंदर ही होगी.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com