Thursday , January 28 2021

BJP सांसद बोले- किसानों की खस्ता हालत के लिए शरद पवार जिम्मेदार

बीजेपी सांसद संजय काकडे ने किसानों की खस्ता हालत के लिए राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय कृषि मंत्री शरद पवार को जिम्मेदार बताया है. संजय काकडे ने मोदी सरकार का पक्ष लेते हुए कहा कि इस साल के बजट में केंद्र सरकार ने किसानों के हित की बात की है. बता दें कि शरद पवार ने शनिवार को आरोप लगाया था कि बजट में किसानों के साथ धोखा हुआ है.

बीजेपी सांसद संजय काकडे ने कहा कि स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट 2006 में केंद्र सरकार को सौंपी गई थी. उस समय शरद पवार केंद्रीय कृषि मंत्री थे. अगर 2006 के बाद 2014 तक शरद पवार ने स्वामीनाथन आयोग की कुछ बातें भी अमल लाई होती तो आज किसानों की खस्ता हालत नहीं रहती. शरद पवार सही कदम उठाते तो इतनी बड़ी तादाद में किसान आत्महत्या नहीं करते.

किसानों की कर्ज माफी में होने वाली देरी के बारे में राज्यसभा के सांसद काकडे ने कहा कि सही और जरूरतमंद किसानों की कर्ज माफी के लिए काम हो रहा है. कुछ ही महीनों में किसानों को इसका फायदा मिलेगा.

शरद पवार ने औरंगाबाद में अपनी पार्टी द्वारा आयोजित हल्ला बोल यात्रा के समापन पर आरोप लगाया था कि मोदी सरकार ने किसानों को धोखा दिया है. शरद ने लोगों से बीजेपी को सत्ता से हटाने की अपील की थी.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com