Wednesday , January 27 2021

तेजस्वी के बिगड़े बोल, नीतीश पर लगाया जनादेश का बलात्कार करने का आरोप

आरजेडी नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव आजकल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला करने में मर्यादाओं की सीमा भी लांघते जा रहे हैं. रविवार को तेजस्वी यादव ने एक कार्यक्रम में नीतीश को लेकर एक विवादित बयान दिया और कहा कि उन्होंने महागठबंधन को 2015 में मिले जनादेश के साथ बलात्कार किया है.

रविवार को तेजस्वी पटना सिटी के दनियावां पहुंचे थे, जहां पर उन्होंने बहुचर्चित समाजसेवी स्वर्गीय श्री सत्य नारायण सिंह भगत की प्रतिमा के लोकार्पण कार्यक्रम में हिस्सा लिया. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर आरजेडी और कांग्रेस से गठबंधन तोड़कर भाजपा के साथ सरकार बनाने को लेकर हमला बोला और कहा कि उन्होंने 2015 विधानसभा चुनाव में महागठबंधन को मिले जनादेश के साथ बलात्कार किया है.

तेजस्वी ने कहा कि नीतीश ने डर और सत्ता बचाने के लालच में जनादेश का अपमान किया. इस दौरान तेजस्वी ने बिहार सरकार पर प्रदेश में बढ़ते अपराध, हत्याएं और बलात्कार की घटनाओं को लेकर कहा कि राज्य में कानून और व्यवस्था पूरी तरीके से खत्म हो चुका है, जिसकी वजह से अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है.

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब तेजस्वी ने नीतीश के ऊपर जनादेश का बलात्कार करने जैसा विवादित बयान दिया. 2 दिन पहले मुंगेर में एक 6 साल की बच्ची के साथ रेप और उसकी हत्या को लेकर तेजस्वी ने ट्विटर पर ऐसे ही शब्दों का इस्तेमाल किया था और कहा था कि मुख्यमंत्री अपनी कुर्सी बचाने के चक्कर में भाजपा की परिक्रमा कर रहे हैं और जनादेश का बलात्कार करने के बाद सरकार की प्राथमिकताएं केवल कुर्सी बचाने में है.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com