Monday , January 25 2021

पति को बचाने तमंचा लेकर उतरी पत्नी, 6 बदमाशों को खदेड़ा, VIDEO

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से अपने पति को बचाने के लिए बदमाशों से लड़ती पत्नी की तस्वीर सामने आई है. रविवार को जब घर पर कुछ बदमाशों ने पति पर हमला किया, तो पत्नी ने बहादुरी का परिचय देते हुए खुद ही बदमाशों पर हमला बोल दिया. पत्नी फटाफट घर के अंदर से लाइसेंसी पिस्तौल लेकर आई और बदमाशों पर फायरिंग शुरू कर दी. यहां पर वीडियो देखें.

लखनऊ के काकोरी इलाके में रविवार दोपहर आबिद अली नामक शख्स अपने घर के बाहर खड़े थे. तभी 4-5 जवान आए तो उनपर हमला बोल दिया. अपने पति पर हमला होते हुए देख उनकी वकील पत्नी अपने घर से लाइसेंसी पिस्तौल लिए बाहर निकली और बदमाशों पर टूट पड़ी. वीडियो में देखा जा सकता है कि करीब 6 बदमाशों ने एक साथ व्यक्ति पर हमला बोला था. स्थानीय पुलिस ने इस मामले में तहकीकात शुरू कर दी है.

गौरतलब है कि हाल ही में लखनऊ में कई लूटपाट के मामले सामने आए थे. बीते महीने ही लखनऊ में बदमाशों ने पूर्व डीजीपी सुलखान सिंह की बहन को लूट लिया. लखनऊ के विकासनगर थाने के पास मंगलवार दोपहर बाइक सवार दो बदमाशों ने पूर्व डीजीपी सुलखान सिंह की बहन के गले से चेन लूट ली. वह घर के पास खरीदारी करने जा रही थीं. विकासनगर थाने से करीब 300 मीटर दूर पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने उनकी चेन लूट ली. वहां शोर सुनकर लोग आए, लेकिन बदमाश भाग गए.

 बताते चलें कि यूपी पुलिस बदमाशों में खौफ पैदा करने के लिए लगातार एनकाउंटर कर रही है, लेकिन फिर भी उनके हौसले बुलंद हैं. पिछले कई दिनों से लगातार राजधानी लखनऊ में बदमाश पुलिस के लिए चुनौती बने हुए हैं.
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com