Wednesday , April 14 2021

जीवन में बढ़ रहे संकट से मिलेगा छुटकारा, करें ये… उपाय

शनि और राहु का योग होने से व्यक्ति को जीवन में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ता है. व्यक्ति को आर्थिक और पारिवरिक बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है. आमतौर पर गोपनीय तरह की बीमारी होती है, जो ठीक तरह से पकड़ में नहीं आती है. इंसान की परेशानियां बढ़ती चली जाती हैं.

उपाय
भूलकर भी काले रंग के वस्त्रों का नियमित प्रयोग न करें. शनिवार शाम को पीपल के नीचे सरसों के तेल के चार दीपक जलाएं. नित्य प्रातः जल में गोमूत्र डालकर स्नान करें. शनिवार को सरसों के तेल का दान करें.

विष योग (शनि+चन्द्र)
इस योग के होने पर व्यक्ति को नशे की, शराब की और नशीली दवाओं की आदत हो जाती है. व्यक्ति कभी कभी अपराधिक संगति में पड़ जाता है और अपराध करता है. अगर दशा खराब आए तो व्यक्ति डिप्रेशन का शिकार होकर आत्महत्या तक चला जाता है.

उपाय
सोमवार का उपवास रखें. इस दिन केवल दूध और जल का सेवन करें. नित्य प्रातः 108 बार “ॐ जूं सः माम पालय पालय” का जाप करें. शनिवार को अस्पताल में दवाइयों का दान करें. सोमवार को शिव जी को गन्ने का रस अर्पित करें.

विष योग (सूर्य+शनि)
अगर कुंडली में यह योग हो तो व्यक्ति को अपार संघर्ष करने के बावजूद बहुत कम सफलता मिलती है. व्यक्ति को पिता का सुख नहीं मिलता या व्यक्ति के पिता के साथ सम्बन्ध बहुत ख़राब होते हैं. व्यक्ति को हड्डियों या स्नायु तंत्र की गंभीर समस्या होती है , जो लम्बे समय तक परेशान करती है.

उपाय
नित्य प्रातः सूर्य को जल चढाएं और शाम को पीपल में जल डालें. प्रातः काल ब्रश करने के बाद सबसे पहले गुड़ खाएं. “ॐ सुर्यपुत्राय नमः” नमः का सायंकाल 108 बार जाप करें. ताम्बे के बर्तनों में भोजन करे

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com