Sunday , January 24 2021

अभी अभी आई बुरीखबर: कैराना से बीजेपी सांसद हुकुम सिंह का हुआ निधन, मोदी-शाह ने जताया दुख

उत्तर प्रदेश से भाजपा सांसद हुकुम सिंह का नोएडा के जेपी अस्पताल में निधन हो गया। वह सांस संबंधी तकलीफ का सामना कर रहे थे। अस्पताल के एक अधिकारी ने बताया कि 79 वर्षीय नेता तकरीबन एक महीने से अस्पताल में भर्ती थे। वह कैराना सीट से निर्वाचित हुए थे। उनकी पांच बेटियां है। सिंह उत्तर प्रदेश से सात बार विधायक रहे और 2014 के चुनावों में लोकसभा में प्रवेश से पहले राज्य में मंत्री थे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके निधन पर शोक प्रकट करते हुए ट्विटर पर कहा, ”सांसद और उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ नेता हुकुम सिंह जी के निधन से दुखी हूं। उन्होंने पूरी निष्ठा के साथ उत्तर प्रदेश के लोगों की सेवा की और किसानों के कल्याण के लिए काम किया। दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके परिवार और समर्थकों के साथ है। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि सिंह के निधन से पार्टी को अपूरणीय क्षति हुई है। 

उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा नेता के निधन पर शोक प्रकट किया है। एक ट्वीट में संसदीय मामलों के राज्य मंत्री विजय गोयल ने सिंह के निधन पर शोक जताया और कहा कि भाजपा के लिए यह बड़ा नुकसान है।  पिछले साल उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनावों के पहले उन्होंने अपने लोकसभा क्षेत्र के कुछ हिस्से और पड़ोस से हिंदुओं के कथित पलायन का मुद्दा उठाया था।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com