Wednesday , April 14 2021

विराट कोहली ने की अश्विन की जमकर तारीफ और दिया ये नया नाम…

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में टेस्ट क्रिकेट में अपने 400 विकेट पूरे करने वाले रविचंद्रन अश्विन की कप्तान विराट कोहली ने जमकर तारीफ की है। विराट ने अश्विन को मॉर्डन क्रिकेट का लीजेंड बताया है। अश्विन ने तीसरे डे-नाइट टेस्ट मैच में शानदार गेंदबाजी करते हुए 7 विकेट अपने नाम किए थे। भारत ने इंग्लैंड को तीसरे टेस्ट में 10 विकेट से हरायाा और चार टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है। अश्विन के अलावा अक्षर पटेल ने अपने होम ग्राउंड में बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए मैच में 11 विकेट चटकाए, जिसके लिए उनको मैन ऑफ द मैच चुना गया।

विराट कोहली ने मैच के बाद रविचंद्रन अश्विन के बारे में बात करते हुए कहा, ‘मुझे लगता है कि हमको खड़े होने चाहिए और देखना चाहिए कि अश्विन ने टीम के लिए क्या कुछ किया है। टेस्ट क्रिकेट में वह मॉर्डन-डे लीजेंड हैं। एक कप्तान के तौर पर मुझे काफी खुशी है कि वह मेरी टीम में मौजूद हैं।’ अश्विन ने अपने  400 विकेट पूरे होने पर कहा, ‘यह बेहद एहसास था। पूरा स्टेडियम मेरे लिए खड़े होकर तालियां बजा रहा था। मुझे खुशी है कि इस मौके पर हमको जीत मिली। मैं पिछले दो-तीन महीनों में जो भी कुछ हुआ है उसको ग्रीप नहीं कर सकता हूं। यह किसी सपने से कम नहीं रहा है।’

भारत की टीम टेस्ट क्रिकेट में दूसरी बार किसी मैच को महज दो दिन में खत्म किया। इससे पहले साल 2018 में अफगानिस्तान के खिलाफ टीम ने दो दिन के अंदर जीत हासिल की थी। अक्षर पटेल और अश्विन की शानदार गेंदबाजी के आगे इंग्लिश बल्लेबाजों की एक नहीं चली और दूसरी पारी में पूरी टीम महज 81 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। रोहित शर्मा और शुभमन गिल की जोड़ी ने 49 रनों के लक्ष्य को सिर्फ 7.4 ओवर में चेज करके टीम को एक यादगार जीत दिलाई।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com