Wednesday , April 14 2021

निया शर्मा ने लगाया रवि दुबे पर बेहूदा आरोप, बताया बेस्ट किसर…

निया शर्मा इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेज में से एक बन चुकी हैं. उनके लुक्स और रोल्स के साथ-साथ उनकी बातों के चर्चे भी खूब होते रहते हैं. ऐसे में अब उन्होंने अपने को-स्टार और दोस्त रवि दुबे को ऐसा कॉम्पलिमेंट दे दिया है, जिससे एक्टर की पत्नी को झटका लग गया है. असल में हाल ही में हुए दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल अवॉर्ड्स में निया शर्मा ने शिरकत की थी और इसी सेरेमनी में उन्होंने रवि दुबे को बेस्ट किसर बता दिया.

कैसा था रवि और सरगुन का रिएक्शन?

रवि दुबे और निया शर्मा ने साथ में वेब शो जमाई राजा 2.0 में काम किया है. इस शो के लिए दोनों ने अंडरवॉटर किसिंग सीन को शूट किया था. उस सीन को ध्यान में रखते हुए निया ने रवि को बेस्ट किसर बताया. अब एक इंटरव्यू में रवि दुबे ने बताया है कि उनका और उनकी पत्नी सरगुन मेहता का निया की इस बात पर क्या रिएक्शन था.

रवि ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा, ”मेरे होश उड़ गए थे. मैं और सरगुन दोनों निया को बहुत पसंद करते है. जब हमने उसका वीडियो देखा था तो मैं और सरगुन हंसने लगे थे क्योंकि हम निया को अच्छे तरीके से जानते हैं. मैं और क्या कहूं. उसने जो कहा और वो हमेशा जो कहती है सर आंखों पर है. मैं इसे कॉम्पलिमेंट की तरह लूंगा. निया बस निया है, जो भी वो कहती है मैं अच्छे से ही लेता हूं. हमारे बीच कोई अनबन या नकारात्मकता नहीं है.”

रवि ने की निया शर्मा की तारीफ 

रवि दुबे ने ऑन स्क्रीन बोल सीन करने के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा, ”पहले सीजन में मैं संकोच कर रहा था, लेकिन अब ऐसा नहीं है. इस बात का क्रेडिट मैं निया को देता हूं. मैं ये पहले भी कहा है लेकिन ऐसे सीन्स में सारी बात लड़की पर आती है, यह सारी बात उसपर निर्भर करती है कि वो सिचुएशन को सहज बनाती है या अजीब. और निया ऐसी लड़की है जिसके साथ आप इंटिमेट मोमेंट शेयर करो या इमोशनल आप अजीब फील नहीं करोगे.”

उन्होंने आगे कहा, ”मैं एक प्रोफेशनल एक्टर हूं और ये समझता हूं कि स्क्रिप्ट के कुछ पार्ट कैसे हैं और कैसे कुछ चीजें उसमें जरूरी हैं. मैं ये बात अब और बेहतर तरीके से समझने लगा हूं. तो दूसरे सीजन में ये बातें और आसानी से हुईं और इसका श्रेय और आभार मैं निया को देता हूं.”

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com