Wednesday , April 14 2021

इस महिला ने बनाया टिशू पेपर से ऐसा गजरा, देखकर नहीं पहचान पाएंगे आप…

आमतौर पर महिलाओं को बालों में गजरा (सफेद फूलों की माला) लगाना बेहद पसंद होता है. लेकिन एक मां ने अपनी बेटी के लिए जो स्पेशल गजरा बनाया उसे देखकर आप भी चौंक जाएंगे. वो गजरा टिशू पेपर से बनाई गई जिसे देखकर आपके लिए यकीन कर पाना मुश्किल हो जाएगा कि वो असली गजरा नहीं है. इसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

सुरेखा पिल्लई नाम की एक ट्विटर यूजर ने अपनी टाइमलाइन पर खूबसूरत गजरों की तस्वीरें पोस्ट कीं, जो उनकी मां ने टिशू पेपर के जरिए बनाई थीं. पहली नजर में देखकर आपको पक्का लगेगा कि उन मालाओं को असली फूलों से बनाया गया है, लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है. भारत में प्रतिभा की कोई कमी नहीं ये एक बार उस महिला की मां ने साबित कर दिया.
सुरेखा पिल्लई ने टिशू पेपर से गजरा बनाने के लिए अपनी मां की तारीफ करते हुए लिखा, “मेरी मां ने इसे मेरे लिए बनाया (टिशू पेपर से) पोस्ट में, जो तस्वीरें सुरेखा ने शेयर की है उसमें वो सुंदर कुर्ता सेट, चांदी के झुमके और बिंदी पहने, गजरा को बालों में लगाए हुए दिख रही हैं.
सुरेखा पिल्लई ने टिशू पेपर से गजरा बनाने के लिए अपनी मां की तारीफ करते हुए लिखा, “मेरी मां ने इसे मेरे लिए बनाया (टिशू पेपर से) पोस्ट में, जो तस्वीरें सुरेखा ने शेयर की है उसमें वो सुंदर कुर्ता सेट, चांदी के झुमके और बिंदी पहने, गजरा को बालों में लगाए हुए दिख रही हैं
इस पोस्ट को 1,600 से अधिक लाइक और कई रीट्वीट मिल चुके हैं और यह वायरल हो गया है. एक ट्विटर यूजर ने उनकी पोस्ट पर कमेंट कर लिखा, “आपकी मां एक अद्भुत कलाकार है,” अमेजिंग.
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com