Thursday , January 21 2021

दुर्ग के नगर आयुक्त की तलाश में पुलिस ने की छापामारी

इलाहाबाद : तीन साल पहले शहर के धूमनगंज थाने में दर्ज मुकदमे में इलाहाबाद पुलिस छत्तीसगढ़ के दुर्ग में छापामारी को पहुंची है। इलाहाबाद पुलिस को ने दुर्ग के नगर आयुक्त (आइएएस) एसके सुंदरानी की तलाश है। गबन के एक मामले में उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी है। हाईकोर्ट ने आइएएस को गिरफ्तार कर पेश करने का आदेश दिया तो धूमनगंज इंस्पेक्टर, दो दरोगाओं के साथ आठ सदस्यीय टीम लेकर छत्तीसगढ़ पहुंच गए। हालांकि अभी नगर आयुक्त की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

मूल रूप से राजस्थान के रहने वाले आइएएस एसके सुंदरानी वर्तमान समय में छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के नगर आयुक्त हैं। उनकी पत्‍‌नी वर्ष 2015 में शहर के धूमनगंज इलाके में रहकर एक एनजीओ संचालित करती थीं। आरोप है कि 28 लाख का गबन किया गया। मामले में आइएएस एसके सुंदरानी के खिलाफ धूमनगंज थाने में केस दर्ज हुआ।
पुलिस ने गैर जमानती वारंट जारी कराने के बाद 82 की कार्रवाई पूरी की। मामला हाईकोर्ट पहुंचा तो आइएएस की गिरफ्तारी का आदेश हुआ। इसके बाद इंस्पेक्टर कमलेश सिंह, दारोगा रवींद्र सिंह समेत तमाम पुलिस कर्मी गिरफ्तारी के लिए छत्तीसगढ़ पहुंच गए। वहां शुक्रवार को आइएएस की तलाश में दबिश दी गई। सीओ सिविल लाइंस श्रीश चंद्र के मुताबिक, कोर्ट के आदेश पर सिटी कमिश्नर की तलाश में पुलिस टीम छत्तीसगढ़ में छापामारी कर रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर यहां लाया जाएगा। धूमनगंज थाने में दर्ज मुकदमे में छत्तीसगढ़ दुर्ग के सिटी कमिश्नर एसके सुंदरानी की तलाश है। हाईकोर्ट ने गिरफ्तारी का आदेश दिया है। टीम छत्तीसगढ़ पहुंची है।
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com