16 साल की लड़की ने खूबसूरत दिखने के लिए कराई 100 बार प्लास्टिक सर्जरी, अब दिखती है ऐसी…

इस दुनिया में लोग सुंदर दिखने के लिए क्या-क्या नहीं करते हैं लेकिन चीन में 16 साल की एक नाबालिग लड़की ने जो किया वो जानकर आप भी चौंक जाएंगे. सुंदर दिखने की सनक में झोउ चुन नाम की लड़की अब तक 100 बार अपनी प्लास्टिक सर्जरी करा चुकी है. हैरान करने वाली बात ये है कि अभी भी वो अपने चेहरे से संतुष्ट नहीं है और अगली सर्जरी की तैयारी कर रही है.

दरअसल उस नाबालिग झोउ चुन को लगता है कि खूबसूरत लड़कियों को हमेशा आसान काम दिया जाता है. यही वजह है कि उसने एक गुड़िया जैसी दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया. इस पर अब तक वो करीब 4 करोड़ 51 लाख रुपये खर्च कर चुकी है. हालांकि इसमें ज्यादातर पैसे उसके उद्योगपति मां-बाप ने ही खर्च किए हैं.

झोउ ने 100 सर्जरी कराने के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर लोगों को इसकी जानकारी दी. लोग अब उसके सोशल मीडिया पोस्ट पर हैरानी जता रहे हैं. झोउ ने लिखा कि सर्जरी से पहले वो बदसूरत हुआ करती थी. उसकी आंखे छोटी और नाक बहुत बड़ी थी और लोग स्कूल में उसका मजाक उड़ाते थे.

इतना ही नहीं झोउ ने आगे लिखा कि बदसूरत होने की वजह से उसे क्लास की सफाई जैसे मुश्किल काम दिए जाते थे जबकि जो लड़कियां सुंदर दिखती थीं उन्हें आसान काम दिए जाते थे. इसी के बाद उसने भी सुंदर दिखने के लिए सर्जरी कराने का फैसला किया.

झोउ बीते तीन साल में चेहरे के अलग-अलग हिस्सों कान, नाक, होठ, ब्रेस्ट ट्रांसप्लांट समेत कई सर्जरी करा चुकी है. वो अब बार्बी गर्ल की तरह दिखना चाहती है जिसके लिए उसने अब एक और सर्जरी कराने का फैसला किया है. इसके लिए वो जरूरी तैयारियां कर रही है.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com