Tuesday , January 19 2021

भारत को मिला ‘मलिंगा’ से भी बेहतर गेंदबाज, योर्कर खेलने के चक्कर में मैदान पर ही गिर जाते हैं बल्लेबाज

क्रिकेट एक ऐसा खेल है जिसने विश्व भर के लोगो का आकर्षण अपनी ओर खींचा हुआ है, भारत के सारे युवाओ का एक सपना होता है कि वह अपने देश के लिए क्रिकेट खेले. क्रिकेट मे कई नामी खिलाड़ियों ने कई रिकॉर्ड बनाए है , जिनके रिकॉर्ड का पीछा करना बेहद मुश्किल है पर नामुमकिन नहीं. क्रिकेट मे रिकॉर्ड बनाना कोई आसान बात नही होती इसके लिए किसी भी खिलाड़ी को अपनी बेहतर क्लास दिखानी पड़ती है.

मौजूदा खबर अनुसार बता दें कि जब से टी-20 फोर्मेट ने क्रिकेट मे दस्तक दी है तब से क्रिकेट और तेजी से खेले जाने लगा है. इस फोर्मेट मे हमे सब कुछ तेज ही देखने को मिलता है, चाहे वह गेंदबाजी हो या फिर बल्लेबाजी. भारत मे घरेलू क्रिकेट के रुप मे सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट जारी है. यह टूर्नामेंट आईपीएल नीलामी से पहले हो रहा है जिसका फायदा युवा खिलाड़ी अपना बेहतर प्रदर्शन करके उठा सकते है.

गौरतलब है कि दिल्ली और तमिलनाडू के मैच के दौरान दिल्ली की टीम ने शानदार तरीके से बल्लेबाजी करते हुए यह मैच 8 विकेट से जीत लिया था. इस मैच के दौरान एक ऐसा गेंदबाज देखने को मिला ,जिसे भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज और हिंदी कॉमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने इन्हे प्रसिद्ध यॉर्कर किंग लसिथ मलिंगा का नाम दे डाला. इसके बाद आकाश चोपड़ा ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि “आइये आपको इंडियन लसिथ मलिंगा से मिलवाते है”.

बता दें कि भारत का ये लसिथ मलिंगा तमिलनाडु का तेज गेंदबाज है जिसका नाम अथिसयाराज डेविड्सन है. यह दाए हाथ के तेज गेंदबाज है और अभी तक इस शानदार खिलाडी ने घरेलू टी 20 मे अच्छा प्रदर्शन किया है. डेविड्सन ने 6 मैच खेलते हुए 10 विकेट हासिल की है. रविवार को दिल्ली के खिलाफ खेलते हुए इन्होने 3 ओवर फैंके और 28 रन दिए. हालांकि विकेट लेने मे यह असमर्थ रहे.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com