Thursday , January 21 2021

अभी अभी : भाजपा सांसद ने दिया बेतुका बयान, फिर से किया BJP पर वार….

राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी अपने बयानों और बेबाकी के लिए जाने जाते है. स्वामी विपक्ष ही नहीं खुद अपनी पार्टी की भी तंग खींचने से नहीं हिचकिचाते है. फ़िलहाल जम्मू-कश्मीर में सेना के खिलाफ एफआईआर का मामला सुर्खियों में है. ऐसे में केंद्र की सत्ता पर काबिज भारतीय जनता पार्टी के स्वामी ने अपनी ही सरकार पर सवाल दाग दिया है.

इस बार स्वामी ने बीजेपी से राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने इस मामले में रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण की क्लास ली. स्वामी ने एक ट्वीट किया है. ट्वीट में उन्होंने रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने लिखा है, कि ”जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के विधानसभा में दिए गए बयान का रक्षामंत्री ने खंडन नहीं किया.

स्वामी ने लिखा कि इस मसले पर रक्षा मंत्री खामोश हैं, पार्टी को उनकी चुप्पी पर संज्ञान लेना चाहिए.’ गौरतलब है कि शोपियां में सेना की गोलीबारी से पत्थरबाजों की मौत के बाद जवानों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. अब सुब्रमण्यम स्वामी ने रक्षा मंत्री पर सवाल उठाते हुए कहा है कि सेना के खिलाफ केस दर्ज नहीं होना चाहिए था.

इस घटना के बाद जम्मू कश्मीर कि मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती ने कहा था कि शोपियां में गोलीबारी में शामिल सेना की एक यूनिट के खिलाफ पुलिस की प्राथमिकी को तार्किक अंत तक ले जाया जाएगा. महबूबा ने घटना को राजनीतिक प्रक्रिया के लिए एक ‘झटका’ बताते हुए कहा कि उन्होंने इसके बारे में रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण से बात की है जिन्होंने मामले में जरूरी कार्रवाई करने को कहा है.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com