इस तस्वीर की सच्चाई जानकर हिल जाएंगे आपका दिमाग…

इंसान हो या फिर जानवर, उनके साथ हमेशा अजीबोगरीब मामले जुड़े रहते हैं। कई बार तो ऐसे मामले देखने को मिल जाते हैं, जिनपर यकीन तक करना मुश्किल हो जाता है। एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसने लोगों को हैरान कर दिया है। क्योंकि, एक ऐसे कुत्ते का जन्म हुआ है, जो दिखने में बेहद अजीबोगरीब है और लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?
जानकारी के मुताबिक, फिलिफिन्स के अकलान प्रांत में एक ऐसे कुत्ते ने जन्म लिया, जिसकी एक आंख, दो जीभ और नाक  नहीं था। इस कुत्ते को देखन के बाद लोग काफी हैरान हैं। एमी डी मार्टिन बताया कि उनके पालतू कुत्ते ने एक ऐसे पप्पी को जन्म दिया है, जो काफी अजीबोगरीब है और उसे देखते ही हम सब हैरान रह गए। उन्होंने बताया उनके कुत्ते ने एक दो पप्पी को जन्म दिया है। एक पप्पी पूरी तरह सामान्य है, जबकि दूसरा दिखने में विचित्र है।

एम डी मार्टिन ने बताया कि विगत छह फरवरी को दोनों पप्पी का जन्म हुआ था। जब उन्होंने उस पप्पी को उठाया तो उसे सांस लेने में काफी दिक्कत हो रही थी। क्योंकि, उसके दो बड़े-बड़े जीभ थे। एक आंख सिर पर है और नाक था ही नहीं। उसे दूध पीने में काफी संघर्ष करना पड़ रहा था। मार्टिन तुरंत उस कुत्ते को डॉक्टर के पास ले गए ताकि उसे बचाया जा सके। लेकिन, कड़ी मशक्कत के बाद भी उसे बचाया नहीं जा सका।

डॉक्टर्स का कहना है कि उसकी मां जब गर्भवती होगी तो कुछ ऐसा खा लिया होगा, जिसका असर उस पर पप्पी पड़ा और उसकी हालत ऐसी हो गई थी। उस कुत्ते के बच्चे को देखने के लिए दूर-दूर से लोग पहुंचे थे। लेकिन, उसे बचाया नहीं जा सका। मार्टिन का कहना है कि उन्होंने उस कुत्ते के बच्चे दफनाया नहीं बल्कि कांच के बक्से में उसे संरक्षित करके रखा है। फिलहाल, उसके बारे में जांच की जा रही है। वहीं, ।यह मामला पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com