…तो इस वजह से रानी मुखर्जी की ‘हिचकी’ पर लगा ब्रेक

रानी मुखर्जी के प्रशंसकों को थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा। रानी मुखर्जी के फैंस की ये इंतजार की घड़िया इसी महीने खत्म होने वाली थी लेकिन अब उन्हें एक महीना और सब्र करना होगा। जी हां हम बात कर रहे हैं रानी मुखर्जी की अपकमिंग मूवी हिचकी की। पहले यह मूवी 23 फरवरी को रिलीज होने वाली थी लेकिन किन्हीं कारणों से इसकी रिलीज डेट को आगे बढा दिया है।

अब यह फिल्म 23 फरवरी के जगह 23 मार्च को रिलीज होगी। खबरों के मुताबिक यश राज फिल्म्स ने यह फैसला मार्च में होने वाली बोर्ड परीक्षाओं को ध्यान में रखकर किया है। रानी मुखर्जी के फैन को भले ही इस मूवी का बेसब्री से इंतजार था लेकिन और इंतजार करना पड़ सकता है।

फिल्म को अधिक रिस्पॉंस मिलने की उम्मीद में हिचकी रिलीज डेट आगे खिसका दी गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यश राज फिल्म्स के प्रमुख आदित्य चोपड़ा को उनकी कंपनी की मार्केटिंग और डिस्ट्रीब्यूशन टीम ने यह सलाह दी है। उनका मानना है कि मार्च में बोर्ड एग्जाम होने के कारण फिल्म की कमाई पर असर पड़ सकता है। इसलिए एग्जाम खत्म होने के बाद फिल्म को रिलीज किया जाएगा। ताकि ज्यादा ऑडियंस मूवी को देख पाएं।

आपको बता दें कि रानी मुखर्जी इस फिल्म में नैना माथुर का रोल निभा रही हैं। नैना एक नर्वस सिस्टम डिस्ऑर्डर से पीड़ित है। उसे बार-बार हिचकी आती है वो एक टीचर बनना चाहती है, जिसमें ये समस्या उसका रास्ता रोकती है। कैसे वो मुश्किलों का सामना करती है, यही फिल्म की कहानी है। फिल्म को सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है। 

Loading...