अभी अभी : भारत में Infocus A2 का नया स्मार्टफोन हुआ लांच, जानिए इसके स्पेसिफिकेशन

अमरीकी कंपनी इनफोकस ने भी भारत में नया हैंडसेट Infocus A2 को पेश कर दिया है। कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को ब्लैक और शैंपेन गोल्ड कलर में रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध करवाया है। वहीं ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कंपनी ने स्मार्टफोन के साथ लांच ऑफर भी पेश किया हैं।

स्पेसिफिकेशन – इस स्मार्टफोन में डिस्पले 5.5 इंच एचडी डिस्प्ले लगी हुई है। यह फोन  ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 7.0 नॉगट पर काम करता है। वहीं फोन में पावर के लिए 2400 एमएएच की बैटरी दी है। साथ ही फोन में 1.3 गीगाहर्ट्ज़ स्प्रेडट्रम एससी 9832 क्वाड-कोर प्रोसेसर है। मेमोरी की बात करें तो इस हैंडसेट में  2 जीबी रैम और 16जीबी  इनबिल्ट स्टोरेज है।

वहीं फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। इसके अलावा कनेक्टिविटी के लिए स्मार्टफोन में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, एफएम रेडियो, जीपीएस, माइक्रो यूएसबी पोर्ट और 3.5 एमएम हेडफोन जैक जैसे फ़ीचर्स दिए गए हैं। 

इनफोकस ए2 की खरीद पर कुछ ऑफर भी दिए गए है। ग्राहक को यह फोन खरीदने पर रिलायंस जियो की तरफ़ से 30 जीबी मुफ्त डाटा मिलेगा। इसके अलावा मोबिक्विक वॉलेट के जरिए भुगतान करने वाले यूजर्स 300 रुपए का कैशबैक सुपरकैश के तौर पर पा सकते हैं।

Loading...