Tuesday , January 26 2021

मालिक को ढूंढने के लिए कुत्ते ने तय किया 180 किमी का सफर

कुत्ते इंसानों के सबसे अच्छे दोस्त होते हैं इस बात की जानकारी लगभग सभी को है और सभी जानते भी हैं कि वाकई कुत्ते से अच्छा दोस्त कोई नहीं होता. इस बात को साबित किया है एक पालतू कुत्ते ने जो अपने मालिक को खोजने के लिए 180 किमी का सफर तय कर लिया. जी हाँ बात हैरानी है और इससे ये भी लगता है कि कुत्ता अपने मालिक के लिए कितना वफादार है और कितना चाहता है. आइये हम आपको दिखा देते हैं ऐसा ही मामला.

दरअसल, मामला है इंग्लैंड के बर्मिंघम का जहाँ पर एक कुत्ते को घूमते हुए देखा गया. बर्मिंघम न्यू स्ट्रीट स्टेशन के पास कुछ लोगों ने इस कुत्ते को देखा जिसे डाबरमैन मसल का बताया गया है. इस कुत्ते को वो लोग देख रहे थे तभी उन्हें कुत्ते के गले से एक माइक्रोचिप मिली. इस माइक्रोचिप पर मालिक का नाम और एड्रेस लिखा था जिससे ये पता चला कि Hudderfield में रहने वाले शख्स का कुत्ता है.

Hudderfield जो Birmingham से तीन घंटे की दुरी पर है. इससे ये कहा जा रहा है कि कुत्ते ने मैनचेस्टर में ट्रेनें बदली होगी जो इन दोनों स्टेशन को जोड़ती है. इसी के चलते Hilbrae Pets Hotel and Stray Kennels नाम के फेसबुक पेज पर शेयर किया गया है जिसे अब तक 15k बार शेयर किया जा चूका है.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com