Wednesday , March 3 2021

लालू यादव की बिगड़ी तबियत एम्स में हुए भर्ती, बेटी ने लिखा भावुक पोस्ट

चारा घोटाले में सजा काट रहे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद (RJD) प्रमुख लालू यादव  इन दिनों बीमार हैं और उन्हें इलाज के लिए रांची से एयर एंबुलेंस के जरिए नई दिल्ली अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में भर्ती कराया गया है. लालू यादव की हालत नाजुक बनी हुई है, उन्हें सांस लेने में तकलीफ है. अब उनके जल्दी स्वस्थ होने के लिए प्रार्थनाएं शुरू हो गईं हैं। उनकी चौथे नंबर की बेटी रागिनी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर अपने पिता को पृथ्वी का सबसे साहसी व्यक्ति बताया है. साथ ही अपना हीरो और परिवार का बैक बोन बताया है.

उन्होंने अपने पिता लालू यादव और मां राबड़ी देवी के साथ एक तस्वीर भी शेयर करते हुए लिखा है कि “आप मेरे हीरो और बहादुर पिता हैं. आप हमारे परिवार की प्रेरणा हैं. मैंने दुनिया में जितने लोग देखे हैं, उसमें सबसे दयालु इंसान आप हो. रागिनी लिखती हैं कि आप मानसिक और शारीरिक रूप से जीवन में सभी तरह की समस्याओं से गुजर चुके हैं लेकिन आप अपनी जबरदस्त इच्छा शक्ति के कारण जीवन में हमेशा विजेता बनकर उभरे हैं. आप गरीबों और जरूरतमंदों की प्रेरणा और दबे-कुचलों की आवाज रहे हैं. आपने लोगों का प्यार जीता है.”

वो लिखती हैं कि “क्योंकि आप हमेशा अपने आप पर विश्वास करते हैं, हम और प्यार करने वाले आपको पृथ्वी पर सबसे साहसी व्यक्ति के तौर पर देखते हैं. जब एक बहादुर आदमी साहसिक निर्णय लेता है, तो दूसरे लोगों के भी हौसला बढ़ जाते हैं। इसमें इतनी सच्चाई है कि हमें इसका अहसास हो गया है.”
राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की हालत गंभीर होने के बाद शनिवार की रात रांची के रिम्स से उन्हें नई दिल्ली के एम्स में एयर एम्बुलेंस से लाकर शिफ्ट किया गया. एम्स सूत्रों ने बताया कि उन्हें कार्डियोथोरेसिक सेंटर की कोरोनरी केयर यूनिट (CCU) में भर्ती किया गया है. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री के इलाज और उनकी तबीयत पर नजर रखने के लिए एम्स ने डॉक्टरों की एक टीम बनाई है. एम्स के हृदय रोग संबंधी विभाग के प्रोफेसर डॉक्टर राकेश यादव उनकी निगरानी कर रहे हैं.
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com