वनडे सीरीज़ से पहले मुसीबत में फंसी द. अफ्रीका की टीम, ODI सीरीज़ में बढ़ जाएगी मुश्किल

डरबन, पीटीआइ। भारत और द. अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज़ शुरू होने से पहले मेजबान टीम बड़ी मुसीबत में फंस गई है। इस टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ियों में से एक एबी डिविलियर्स वनडे सीरीज़ के पहले तीन मुकाबले से बाहर हो गए हैं। एबी डिविलियर्स के दायें हाथ की तर्जनी अंगुली में लगी चोट के कारण वो भारत के खिलाफ एक फरवरी से शुरू हो रही छह वनडे मैचों की सीरीज के पहले तीन मैचों से बाहर हो गए हैं। डिविलियर्स के चौथे वनडे तक फिट होने की उम्मीद है। चौथा वनडे मैच जोहान्सबर्ग में खेला जाएगा।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच छह वनडे मैचों की सीरीज गुरुवार को डरबन के किंग्समीड में शुरू होगी।सीरीज का पहला मैच यहां एक फरवरी से खेला जाएगा, जिसके बाद दूसरा मैच चार फरवरी को सेंचुरियन में और तीसरा मैच सात फरवरी को केपटाउन में होगा।

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) की वेबसाइट के मुताबिक, भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में डिविलियर्स की अंगुली चोटिल हो गई जिसे पूरी तरह ठीक होने में दो सप्ताह का समय लगेगा।  द. अफ्रीका ने अभी शुरुआती तीन वनडे के लिए टीम घोषित की है।

सीएसए ने अपनी वेबसाइट पर बयान जारी करते हुए बताया, ‘सीएसए की चिकित्सा टीम को उम्मीद है कि डिविलियर्स 10 फरवरी को वांडर्स में खेले जाने वाले चौथे वनडे के लिए फिट हो जाएंगे।’

Loading...