Wednesday , March 3 2021

भारत के लिए एक और बुरी खबर, इस खिलाड़ी को जाना पड़ा अस्पताल

भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में चोटों से परेशान होना पड़ा है, क्योंकि एक या दो नहीं, बल्कि आधा दर्जन से ज्यादा खिलाड़ी चोट का शिकार हुए हैं। यहां तक कि ब्रिसबेन के गाबा में खेले जा रहे आखिरी टेस्ट मैच में भारतीय टीम मैनेजमेंट ने जैसे-तैसे प्लेइंग इलेवन तैयार की। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि भारतीय टीम मैनेजमेंट ने नेट गेंदबाज के तौर पर टीम के साथ जुड़े रहे वॉशिंग्टन सुंदर को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया था। वहीं, मैच के पहले दिन भारत के लिए एक और बुरी खबर सामने आई।

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहली पारी में गेंदबाजी कर रहे तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को चोट लगी। यहां तक कि एक ही गेंद पर भारतीय टीम को दो झटके लगे, क्योंकि जिस गेंद को फेंकते हुए नवदीप सैनी चोटिल हुए थे। उसी गेंद पर टीम के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्नस लाबुशाने का एक आसान से कैच छोड़ा। इस तरह एक गेंद पर भारत के लिए दो बुरी खबरें सामने आईं। गेंद को फेंकने के बाद नवदीप सैनी चोटिल हो गए थे और फीजियो को बुलाना पड़ा था। इसके बाद उनको मैदान से बाहर जाना पड़ा। BCCI ने जानकारी देते हुए कहा है कि मेडिकल टीम सैनी की चोट पर नजर बनाए हुए है। नवदीप सैन को चोट के कारण स्कैन के लिए अस्पताल ले जाना पड़ा है।

नवदीप सैनी गेंद फेंकने के बाद अपनी ग्रोइन को पकड़कर बैठ गए थे। उनको दर्द में देखा जा रहा था। इसके बाद फीजियो ने उनकी जांच की और उनको मैदान से बाहर ले गए। ये पूरा वाकया ऑस्ट्रेलिया की पारी के 36वें ओवर के दौरान हुआ, जब मार्नस लाबुशाने बल्लेबाजी कर रहे थे। पांचवीं गेंद फेंकने के बाद नवदीप मैदान से बाहर गए। ऐसे में टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा ने उनके ओवर की एक गेंद को फेंका। रोहित शर्मा ने आखिरी बार टेस्ट क्रिकेट में गेंदबाजी साल 2019 में की थी। यहां तक कि रोहित शर्मा 2020 में एक भी मैच नहीं खेल सके थे।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com