पटना: गंगा नदी में नाव डूबी, पांच लोगों की मौत

पटना [जेएनएन]। पटना के फतुहा थानाक्षेत्र के मस्ताना घाट पर गंगा स्नान के क्रम में डूबने से पांच लोगों की मौत की खबर है, वहीं पंद्रह लोग अ्बतक लापता बताए जा रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक माघी पूर्णिमा को लेकर मस्ताना घाट में गंगा स्नान करने पहुंचे पांच लोगों की नाव दुर्घटना में मौत हो गयी है।

फतुहा में मस्ताना घाट पर श्रद्धालुओं की काफी भीड़ है और कुछ श्रद्धालु नदी के इस पार से उस पार नाव में सवार होकर जा रहे थे कि बीच में ही नाव असंतुलित होकर डूब गई, जिससे नाव में सवार पांच लोगों की डूबने से मौत हो गई और वहीं पांच लोग तैरकर बाहर निकल आए हैं। मृतकों में दो महिलाएं शामिल हैं।

लोगों के मुताबिक नाव छोटी थी और उसपर पंद्रह लोग सवार थे । बीच नदी में नाव का संतुलन बिगड़ गया और नाव पलट गयी, जिससे नाव में सवार पंद्रह लोग डूब गए। डूबे लोगों में से पांच लोग कुछ देर के बाद तैरकर बाहर निकल आए।

घटना के बाद अफरातफरी मची है और प्रशासनिक स्तर पर राहत और बचाव कार्य शुरु कर दिया गया है। लोगों का कहना है कि श्रद्धालुओं की भीड़ को देखते हुए भी स्थानीय प्रसाशन द्वारा सुरक्षा की कोई व्यवस्था नही गई और दुर्घटना होने के बाद हाय तौबा मची है।

 
Loading...